केंद्र सरकार के खिलाफ अध्यादेश लाएगी दिल्ली सरकार, ममता बनर्जी ने भी दिया समर्थन

    कांग्रेस के आला कमान ने पहले ही केजरीवाल सरकार को अध्यादेश लाने में समर्थन देने की बात कही थी. कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने सोमवार को जारी किए बयान में यह बात कही थी.

    अधिकारियों की ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर दिल्ली सरकार अब केंद्र सरकार के खिलाफ अध्यादेश लाने की तैयारी में जुट गई है. मंगलवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल व पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान कोलकाता पहुंचे. जहां उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. जिसमें आप सरकार ने अध्यादेश लाने के लिए उनका समर्थन मांगा.

    सीएम ममता ने केजरीवाल को दिया समर्थन 

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को समर्थन दिया है. ममता बनर्जी ने कहा- अगर केंद्र सरकार संसद के मानसून सत्र में अध्यादेश को लेकर बिल लाती है तो, हम इसका विरोध करेंगे. ममता ने कहा कि वह अन्य पार्टियों से भी विरोध करने करने का आग्रह किया है.

    सुप्रीम कोर्ट ही देश को बचा सकता है- ममता बनर्जी 

    केंद्र सरकार कटाक्ष करते हुए कहा- केंद्र सरकार समझती है कि अन्य राज्य सरकारें उनकी मजदूर हैं. ममता ने कहा कि संविधान खत्म करने की कोशिश की जा रही है. देश को अब सिर्फ सुप्रीम कोर्ट को ही बचाना होगा.

    कांग्रेस ने पहले ही दिया समर्थन 

    बता दें कि कांग्रेस के आला कमान द्वारा केजरीवाल सरकार को अध्यादेश लाने में समर्थन दिया है. कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल द्वारा इस बारे में जानकारी मीडिया से सांझा की गई थी. उन्होंने कहा था कि संसद में इस मानसून सत्र के दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ अध्यादेश लाया जाएगा.