पति निखिल के साथ हनीमून एंजॉय कर रही हैं Daljeet Kaur, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

    शादी के बाद यह कपल थाईलैंड पहुंचा है और वहां से एक्ट्रेस को तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए देखा जा रहा है. यहीं से एक्ट्रेस ने फैंस के साथ लाइव सेशन किया, जिसमें वह अपनी एक्साइटमेंट शेयर करती हुई नजर आईं हैं.

    पति निखिल के साथ हनीमून एंजॉय कर रही हैं Daljeet Kaur, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

    एक्ट्रेस दलजीत कौर (Daljeet Kaur) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है उन्होंने निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी की है. मैं अपनी शादी की सारी रस्में निभाने के बाद हनीमून के लिए रवाना हो गए हैं और हाल ही में एक्ट्रेस को लाइव सेशन के दौरान लोगों की बातों का जवाब देते हुए देखा गया.

    थाईलैंड से तस्वीरें की गईं शेयर 

     शादी के बाद यह कपल थाईलैंड पहुंचा है और वहां से एक्ट्रेस को तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए देखा जा रहा है. यहीं से एक्ट्रेस ने फैंस के साथ लाइव सेशन किया, जिसमें वह अपनी एक्साइटमेंट शेयर करती हुई नजर आई और फैंस के सवालों के जवाब भी उन्होंने दिए. 

    दलजीत कौर ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

    इस दौरान एक्ट्रेस ने उन ट्रोलर्स के कमेंट के भी जवाब दिया जिनका कहना है कि वह बच्चों को अकेला छोड़कर हनीमून पर निकल गई है. दलजीत ने कहा कि उनके बच्चे बिल्कुल ठीक हैं और इंजॉय कर रहे हैं. वो ये कहती नजर आई कि आरी और जेडन दोनों ठीक है. मुझे नहीं लगता वो घर पर होंगे आरी शॉपिंग कर रही होगी और जेडन अपना वक्त बिता रहा होगा.

    एक्ट्रेस से उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा गया 

    इस दौरान जब एक्ट्रेस से उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि उनके पहले से 3 बच्चे हैं और वह उसी में बहुत खुश है. इस दौरान निखिल पटेल मजाक में कहते नजर आए कि यह बहुत भारी पड़ेगा जो सुनकर एक्ट्रेस हंसने लगी. एक्ट्रेस ने कहा हम लाइफ एंजॉय करना चाहते हैं और बच्चों की परवरिश पर ध्यान देना ही हमारा मकसद है. उन्होंने कहा वो बहुत खुश हैं और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चाहते हैं.