Chhattisgarh Election 2023: राहुल-सोनिया का एजेंडा सनातन का अपमान, मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान

    उन्होंने राहुल पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि ये दुनिया-जहानं में संविधान की बात करते हैं, संविधान की चर्चा करते हैं. संविधान में कहां लिखा है कि किसी के आस्था को गाली दो.

    Chhattisgarh Election 2023:  राहुल-सोनिया का एजेंडा सनातन का अपमान, मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान

    छत्तीसगढ़: इस साल के अंत में छत्तीसगढ़ में भी चुनाव होने वाले हैं, जिसे लेकर बीजेपी राज्य में परिवर्तन यात्रा निकाल रही है. शुक्रवार को इस यात्रा के दूसरे चरण को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया.  यह यात्रा जशपुर से निकाली गई, जिसमें एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कांग्रेस और विपक्षी एकजुटता पर जमकर निशाना साधा.

    सनातन को अपमानित करने का एजेंडा

    वर्तमान में चल रहा सनातन धर्म के उपर बयानबाजी को लेकर उन्होंने कांग्रेस का घेराव करते हुए कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी का एजेंडा सनातन धर्म को अपमानित करने का है. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों मां-बेटे ने (राहुल और सोनिया) मुंबई की मीटिंग में सनातन का अपमान करने का एजेंडा डीएमके (द्रविड़ मुनेत्र कषगम) और दूसरी पार्टियों को सौंपा.

    मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान

    उन्होंने राहुल पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि ये दुनिया-जहानं में संविधान की बात करते हैं, संविधान की चर्चा करते हैं. संविधान में कहां लिखा है कि किसी के विचारों, उनके आस्था और किसी के धर्म को गाली दी जाए? उन्होंने पूछा किस संविधान के कौन से प्रावधान में लिखा है कि दूसरे धर्म का अनादर किया जाए? किस संविधान ने अधिकार दिया है? जेपी नड्डा ने कहा राहुल गांधी कहते हैं कि मैं मोहब्बत का दुकान चलाता हूं लेकिन उनके मोहब्बत के दुकान में नफरत का सामान बिकता है.