VIRAL VIDEO: चोरी की गाड़ी में गर्लफ्रेंड को टंकी पर बैठाकर किया रोमांस, सामने पुलिस को देख हाथ जोड़कर रोने लगा जावेद...

छत्तीसगढ़ के भिलाई के एक कपल का वीडियो पिछले दो दिन से सोशल मीडिया पर छाया हुआ था. इस वायरल वीडियो में लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक की टंकी पर बैठाकर किस करता हुआ दिखाई दे रहा था. पुलिस से बचने के लिए भी आरोपी कपल ने पूरी जुगाड़ भिड़ाई थी. लड़के ने बाइक का नंबर प्लेट पहले ही बाहर कर दिया था, वहीं लड़की ने अपना चेहरा लड़के की जैकेट से छिपा रखा था. 

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने पकड़ा

बाइक पर सवार होकर बेशर्मी करने वाली लड़की और लड़के का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज किया और कुछ ही समय में आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस के सामने रोने लगा कपल 

अश्लीलता फैलाने के आरोपियों के खिलाफ जैसी ही पुलिस की कार्रवाई शुरू हुई और पुलिस को सामने देख दोनों हाथ जोड़कर रोने लगे. पुलिस ने जांच में पाया कि आरोपी लड़का और लड़की ने जिम से निकलने के बाद अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर बाइक में वीडियो शूट किया था.

चोरी की निकली बाइक 

पुलिस जांच में ये भी खुलासा हुआ कि जिस बाइक पर आरोपियों ने वीडियो शूट किया था वह चोरी कि है डेढ़ लाख की इस बाइक को सिर्फ 9 हजार रुपये में आरोपियों ने खरीदा था.

फर्नीचर की दुकान चलाता है जावेद 

आरोपी लड़के का नाम जावेद है जो कि भिलाई के वैशाली नगर इलाके में फर्नीचर की दुकान चलाता है. पुलिस ने बाइक चोरी के मामले की भी जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- अंग्रेजों से भारतीयों ने शादी में बजवाया बैंड-बाजा, वीडियो देख लोग बोले-अब पंजाब के खेतों में काम कराने लाना है