Bihar News : अस्पताल से घर आ रही नाबालिक के साथ गैंगरेप, ऑटो चालक समेत चार गिरफ्तार

    बिहार की राजधानी पटना में गैंगरेप के मामले सामने आए हैं. पटना में चार लोगों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया. चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

    Bihar News : अस्पताल से घर आ रही नाबालिक के साथ गैंगरेप, ऑटो चालक समेत चार गिरफ्तार

    Crime News : पटना से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पटना में एक नाबालिग  से साथ गैंगरेप हुआ है. घटना जानीपुर थाना अंतर्गत नकटी भवानी मोड़ के पास एक होटल में हुई. पीड़ित एम्स में भर्ती अपनी मौसी से मिलकर वापस घर जाने के लिए ऑटो से निकली थी. ऑटो चालक ने नाबालिग को अकेला पाकर होटल की ओर ले गया फिर अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग का गैंगरेप किया.

    आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

    आरोपियों ने रात भर उसके साथ गलत काम किया. फिर अगली सुबह पीड़िता किसी तरह उनके चंगुल से बचकर पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना को लेकर फुलवारी शरीफ के एएसपी का कहना है कि महिला से गैंगरेप करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और साथ ही पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है. 

    होटल मालिक पर केस दर्ज

    मामले को पुलिस ने 12 घंटा के अंदर खुलासा कर दिया है. एएसपी ने बताया कि इस मामले में होटल के मालिक पर भी मामला दर्ज करते हुए होटल को सील किया जा रहा है. साथ ही पकड़े गए आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी किया जा रही है.