बिग बॉस-7 फेम Ajaz Khan को मिली जमानत, दो साल से जेल में काट रहे थे सजा

    एजाज खान का परिवार पिछले दो साल से कोर्ट में अभिनेता की रिहाई के लिए केस लड़ रहा था. 2022 में बॉम्बे हाई कोर्ट ने एजाज को जमानत देने से इनकार कर दिया था.

    बिग बॉस-7 फेम Ajaz Khan को मिली जमानत, दो साल से जेल में काट रहे थे सजा

    सुप्रीम कोर्ट ने दो साल से ड्रग्स मामले में सजा काट रहे एजाज खान को जमानत दे दी है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2021 में एक ड्रग मामले में एजाज को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था. एनसीबी ने उन्हें मार्च 2021 में अल्प्राजोलम नामक दवा की 31 गोलियों के साथ गिरफ्तार किया था. जिसका कुल वजन 4.5 ग्राम बताया गया. इसके बाद उन्हें मुंबई की आर्थर रोड जेल भेज दिया गया. अब दो साल जेल में बिताने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया है.

    बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत याचिका की थी खारिज

    एजाज खान का परिवार पिछले दो साल से कोर्ट में अभिनेता की रिहाई के लिए केस लड़ रहा था. 2022 में बॉम्बे हाई कोर्ट ने एजाज को जमानत देने से इनकार कर दिया था. कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा था, 'प्रथम दृष्टया अपराध में एजाज खान के शामिल होने के सीधे संकेत मिल रहे हैं. यह भी पता चला है कि एजाज खान द्वारा पैसों का लेन-देन भी किया जाता था. जिससे अवैध तस्करी और ड्रग्स खरीदे जाते थे.

    एक्टर की पत्नी ने कही ये बात

    आज 19 मई को एजाज को जमानत पर रिहा किया गया है. एजाज को आर्थर रोड जेल से शाम 6 बजकर 40 मिनट पर रिहा किया गया है. जमानत मिलने से अभिनेता का परिवार बेहद खुश है. उनकी पत्नी का कहना है कि यह परिवार के लिए खुशी का पल है.

    ड्रग्स बेचने के भी आरोप लगे थे

    बता दें कि ड्रग पेडलर्स फारूक बटाटा और उनके बेटे शादाब बटाटा से जुड़े होने के आरोप में एजाज को एनसीबी ने हिरासत में लिया था. आरोप था कि एजाज ने खुद शादाब बटाटा से ड्रग्स खरीदा और उसका सेवन भी किया. इसके अलावा एक्टर पर ड्रग्स बेचने के भी आरोप लगे थे.