बिग बॉस 16 की मंडली में पड़ी फूट, अब्दू रोजिक ने कहा- 'सब खत्म...'

    बिग बॉस के दौरान अब्दू रोजिक, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और साजिद खान की दोस्ती को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. लेकिन अब एमसी और अब्दू की लड़ाई ने उनके तमाम चाहने वालों को मायूस कर दिया है.

    बिग बॉस 16 की मंडली में पड़ी फूट, अब्दू रोजिक ने कहा- 'सब खत्म...'

    हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 16 की मंडली की. खबरें हैं कि बिग बॉस के अटूट मंडली में दरार पड़ गई है. अब्दु रोजिक और शो के विनर एमसी स्टेन के बीच लड़ाई हो गई है. अब्दु का कहना है कि एमसी स्टेन उनके बारे में मीडिया में गलत खबरें फैला रहे हैं.  आखिर क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं.

    मंडली में दरार

    बिग बॉस शो में मंडली के अब्दु रोजिक, एमसी स्टेन, शिव ठाकरे और साजिद खान के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिली. शो के दौरान मंडली की दोस्ती की मिसालें दी जाती थी, लेकिन बिग बॉस के खत्म होने के साथ ही लगता है कि मंडली के बीच का प्यार भी खत्म हो गया है.  शो के बाद अब्दु रोजिक और एमसी स्टेन के बीच लड़ाई की खबरें सामने आ रही हैं.  लेकिन अब अब्दु ने रैपर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे उनकी लड़ाई की पुष्टि हो हो गई है. अब्दु का कहना है कि एमसी स्टेन ने मीडिया में बताया कि अब्दु उनसे अपने नए गाने 'प्यार' पर रील बनाने की गुजारिश कर रहे थे. लेकिन अब्दु का कहना है कि उन्होंने कभी स्टेन से अपने गाने के प्रचार के लिए अनुरोध नहीं किया. 

    बिग बॉस की पार्टी से गायब दिखे एमसी स्टेन

    बिग बॉस 16 के सबसे प्रसिद्ध प्रतियोगी और मंडली के मास्टरमाइंड शिव ठाकरे ने हाल ही में एक री-यूनियन पार्टी की मेजबानी की.  लेकिन शिव की पार्टी में एमसी स्टेन नजर नहीं आए.  इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अब्दु ने एमसी स्टेन से लड़ाई पर चुप्पी तोड़ी. अब्दु का कहना है कि वे किसी मंडली को नहीं जानते है. वहीं अब्दु का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पैपराजी ने अब्दु से कहा- क्या आप  एमसी स्टेन को पसंद नहीं करते? इस पर अब्दु ने कहा- मैं एमसी स्टेन से प्यार करता हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि वह मीडिया में मेरे बारे में गलत क्यों बोल रहे हैं.  मैं एमसी के बारे में बात नहीं करना चाहता. हमारी दोस्ती खत्म हो गई है.