बाहुबली के भल्लालदेव हैं एक आंख से अंधे, राणा ने किया बड़ा खुलासा

    राणा नायडू वेब सीरीज से राणा दग्गुबाती OTT पर डेब्यू किया है. इसमें उनके साथ उनके रिलेटिव और साउथ सुपरस्टार दग्गुबाती वेंकेटेश भी हैं.

    साउथ एक्टर और बाहुबली में भल्लालदेव की भूमिका से फैंस के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने वाले राणा दग्गुबाती उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने स्वास्थ्य संघर्ष के बावजूद जमकर काम किया और लोगों के बीच यह संदेश दिया है कि जिंदगी में कभी हरना नहीं चाहिए. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. दरअसल एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो एक आंख से देख नहीं सकते है. 

    बस बाईं आंख से देखता हूं- राणा

    2016 में एक चैट शो के दौरान अपनी आंख की कंडीशन के बारे में खुलासा किया था. दरअसल, ऑडियंस में बैठे एक लड़के ने रोते हुए अपनी मां की आंख खोने के बारे में बात की,  जिसके बाद लड़के को चुप कराते हुए राणा ने कहा था, “मेरी दाहिनी आंख काम नहीं करती है, मैं सिर्फ बाई आंख से देख सकता हूं.” राणा ने आगे कहा, “मेरी दाहिनी आंख किसी और की है, एक शख्स ने अपनी मौत के बाद मुझे अपनी आंख दान दी थी लेकिन अभी भी अगर मैं अपनी बाईं आंख बंद कर लूं तो मुझे कुछ दिखाई नहीं देता है.”

     अजीब भारीपन रह जाता है- राणा

    राणा से पूछा गया कि उन्होंने अपनी आंखों के बारे में खुलासा क्यों किया. इस पर राणा ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं उन कुछ लोगों में से एक हूं, जिन्होंने कॉर्नियल ट्रांसप्लांट के बारे में बात की थी, ऐसा इसलिए भी था क्योंकि एक बच्चा अपनी मां की आंख खोने से दुखी था, इसलिए मैं उसे समझाना चाहता था कि हर चीज का एक तरीका होता है, मैं अपनी दाहिनी आंख से नहीं देख सकता इसलिए मैं चीजों को अलग तरह से करता हूं. राणा ने आगे कहा, स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण बहुत से लोग टूट जाते हैं. वही परेशानियां कई बार ठीक हो जाती हैं लेकिन एक अजीब भारीपन रह जाता है.