Nitesh Pandey Death: नहीं रहे 'अनुपमा' के 'धीरज कपूर', शाहरुख-सलमान संग किया था काम

    Nitesh Pandey Death: टीवी के मशहूर एक्टर नितेश पांडे का 50 साल की उम्र में  निधन हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, बिती रात 23 मई को उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया. इससे पहले एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyay) के मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया था. वहीं, अब एक्टर की मौत की खबर से पूरी टीवी इंडस्ट्री शोक में डूब गई हैं. 

    शूटिंग के लिए गए थे बाहर

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राइटर सिद्धार्थ नागर ने नितेश की मौत की पुष्टी की. उन्होंने बताया कि, नितेश शूटिंग के लिए इगतपुर गए हुए थे. इस दौरान रात में करीब 1.30 बजे उन्हें हार्ट अटैक आया. वहीं, इस मामलें में फिलहाल कोई ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है.

    पिछले 25 सालों से कर रहे थे काम

    नितेश इंडियन टेलीविजन का पॉपुलर फेस थे और पिछले 25 सालों से काम कर रहें थे. उन्हें टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' में रुपाली गांगुली (Rupali Gangulay) की दोस्त के पति का किरदार निभाया था. शो में उन्होंने अनुज का दोस्त बने थे और अभी भी वो सिरियल में काम कर रहे थे. लेकिन इस बीच वो इस दुनिया को छोड़ देंगे ये किसने सोचा था.

    शाहरुख-सलमान संग किया था काम

    अपने करियर की शुरूआत नितेश ने साल1990 से की थी. उन्होंने कई शो और फिल्मों में भी काम किया है. शाहरुख खान के साथ उन्होंने फिल्म ओम शांति ओम में असिस्टेंट का रोल निभाया था. सलमान के साथ दबंग 2 में भी उन्हें देखा गया था. इसके अलावा फिल्म बधाई दो, रंगून, मदारी, मेरे यार की शादी है और हंटर में भी उन्होंने काम किया है.वे फिलहाल 'अनुपमा' और  'इंडियावाली मां' में काम कर रहे थे.