भारत में सीमा कर रही मौज उधर अंजू पाकिस्तान में परेशान, जानिये- क्यों पति को छोड़ भारत लौटना चाहती हैं?

    Anju-Nasrullah Love Story Latest Update: सूत्रों की मानें तो अंजू और नसरुल्लाह की लव स्टोरी में नया मोड़ आया है.अब अंजू ने पति नसरुल्लाह को छोड़कर वापस भारत आने का फैसला लिया है.

    भारत में सीमा कर रही मौज उधर अंजू पाकिस्तान में परेशान, जानिये- क्यों पति को छोड़ भारत लौटना चाहती हैं?

    Anju-Nasrullah Love Story Latest Update:  अवैध तरीके से पाकिस्तान से अपने 4 बच्चों के साथ भारत आने वालीं सीमा हैदर ग्रेटर नोएडा में अपने पति सचिन मीणा के साथ रह रही हैं और खुश हैं. वहीं, खबर यह है कि अपने प्रेमी नसरुल्लाह के लिए पाकिस्तान गईं अंजू बहुत परेशान हैं. यह भी कहा जा रहा है कि अंजू पाकिस्तान छोड़कर भारत लौटने की फिराक हैं.

    बहुत परेशान हैं अंजू

    सूत्रों की मानें तो अंजू और नसरुल्लाह की लव स्टोरी में नया मोड़ आया है.अब अंजू ने पति नसरुल्लाह को छोड़कर वापस भारत आने का फैसला लिया है. ताजा जानकार यह सामने आ रही है कि अंजू की मानसिक हालत ठीक नहीं है.

    शुरुआत में शादी के बाद तो सबकुछ ठीक रहा, लेकिन धीरे-धीरे वह अपने परिवार को याद कर परेशान होने लगीं. अब हालत यह है कि वह परेशान हैं और भारत अपने बच्चों के लिए लौटना चाहती हैं. 

    पाकिस्तान में भर गया अंजू का दिल

    अपने प्रेमी नसरुल्लाह को पाने के लिए पाकिस्तान जाकर शादी करने वाली अंजू को लेकर ताजा अपडेट आ रहा है. बताया जा रहा है कि अंजू जल्द ही भारत लौटने वाली हैं, क्योंकि पाकिस्तान में उनका दिल भर गया है. ऐसे में वह कभी भी भारत लौट सकती हैं.  

    अंजू धर्म परिवर्तन कर बन गईं फातिमा

    यहां पर बता दें कि अंजू अपने पति अरविंद और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान चली गई थीं. यहां पर उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन कर इस्लाम अपनाया और नाम फातिमा रख लिया. इसके बाद प्रेमी से नसरुल्लाह से शादी कर ली. 

    डिप्रेशन में हैं अंजू

    ताजा जानकारी यह है कि अंजू मानसिक रूप से परेशान हैं. वह डिप्रेशन में चली गई हैं और बच्चों को याद कर कई बार रोती भी हैं. बच्चों की याद आ रही है, इसलिए वह भारत लौटने पर विचार कर रही हैं. 

    भारत लौटने की कर रही प्लानिंग

    यह भी जानकारी सामने आ रही है कि पाकिस्तान में नसरुल्लाह से शादी करके कुछ दिन तो अंजू को अच्छा लगा, लेकिन अब उन्हें अपने बच्चों की याद आने लगी है। यही वजह है कि वह पाकिस्तान से भारत लौटने की प्लानिंग कर रही है.