VIDEO: गुस्सैल जानवर को अपने करीब आते हुए देख टूरिस्टों ने किया मंत्रो का जाप...आगे जो हुआ देखकर हो जाएंगे हैरान

    वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि एक कार में सवार होकर कुछ टूरिस्ट जंगल की ओर यात्रा पर निकले हैं. इसी बीच उन पर एक जंगली हाथी की नजर पड़ जाती है.

    VIDEO: गुस्सैल जानवर को अपने करीब आते हुए देख टूरिस्टों ने किया मंत्रो का जाप...आगे जो हुआ देखकर हो जाएंगे हैरान

    जब टूरिस्ट लोग जंगल की ओर जाते हैं तो वहां के लिए जंगल प्रशासन कुछ नियम बनाता है. जब वह नियम तोड़े जाते हैं तो कई दफा जान पर भी बन आती है. इंटरनेट मीडिया पर यूं तो सैंकड़ों वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिसमें जंगल के प्राकृतिक नजारें होते हैं. लेकिन कई बार जानवरों का पागलपल भी दिखता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से  वायरल हो रहा है. जिसमें एक गुस्सैल हाथी टूरिस्टों की ओर धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है. 

    जंगल में यात्रा करना पड़ा भारी 

    वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि एक कार में सवार होकर कुछ टूरिस्ट जंगल की ओर यात्रा पर निकले हैं. इसी बीच उन पर एक जंगली हाथी की नजर पड़ जाती है. जिसे देखकर टूरिस्टों को वाहन रूक जाता है और कुछ के होश उड़ जाते हैं. कार में बैठे को लोगों को लगता है कि जैसे ही हाथी साइड में हो जाएगा तो वह अपने वाहन को आगे बढ़ा लेंगे. लेकिन हाथी तो वहां से जाता नहीं है, बल्कि टूरिस्टों के करीब आने लग जाता है. 

    हाथी को करीब आता देख टूरिस्टों ने किया मंत्रोच्चार 

    हाथी को अपनी ओर आते देख कार में बैठे लोग डर जाते हैं और श्रीगणेश का मंत्रोच्चार करने लग जाते हैं. इसी बीच हाथी धीरे-धीरे दूर होने लग जाता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर से एक आईपीएस अधिकारी ने शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि जब ब्राह्मणों से भरी कार के सामने एक जंगली हाथी आ जाए...इस वीडियो को अब तक 74 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 1500 से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं.