Amit Shah Bihar Visit: मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री नहीं बनाया तो... समझिये अमित शाह के बयान के असल मायने

    Amit Shah Bihar Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि लालू प्रसाद यादव और नीतीश की सरकार में प्रतिदिन अपराध में बढ़ोतरी हो रही है.

    Amit Shah Bihar Visit: मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री नहीं बनाया तो... समझिये अमित शाह के बयान के असल मायने

    Amit Shah Bihar Visit: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने शनिवार को बिहार का दौरा किया। उन्होंने यहां के झंझारपुर और अररिया के जोगबनी में जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने बिहार में सत्तासीन गठबंधन सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि बिहार में हो रही हत्याओं और अन्य अपराधों ने लालू प्रसाद यादव के जंगल राज की याद दिला दी है. 

    अपराध की ओर बढ़ रहा बिहार

    इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 में 40 की 40 सीटें जीतेंगे. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव और नीतीश की सरकार में प्रतिदिन अपराध में बढ़ोतरी हो रही है. यह स्वार्थी गठबंधन बिहार को फिर से जंगलराज की दिशा में ले जा रहे हैं. 

    नीतीश कुमार हुए इनएक्टिव

    उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि लालू जी फिर से एक्टिव हो गए हैं और नीतीश जी इनएक्टिव हो गए हैं. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि लालू जी जब एक्टिव होते हैं तो आपको पता है कि बिहार में सरकार कैसे चलती है?

    लगातार बढ़ रहे अपराध

    वहीं, झंझारपुर की जनता को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि जिस उत्साह के साथ मोदी जी के समर्थन में यहां लोग आए हैं, ऐसे में पूरा भरोसा है कि 2024 में बिहार में उन 40 सीटों का रिकॉर्ड तोड़कर 40 की 40 सीट एनडीए और भारतीय जनता पार्टी जीतने जा रही है. हर रोज बिहार के अंदर कोई गोलीबारी लूट, अपहरण, पत्रकारों की हत्या दलितों की हत्या के किस्से बढ़ते जा रहे हैं.

    अवसरवादी गठबंधन से बिहार का नुकसान

    उन्होंने कहा कि मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री नहीं बनाया तो याद रखिएगा पूरा पूरा सीमांत क्षेत्र हमारा घुसपैठियों से भर जाएगा और बिहार के अंदर अनेक प्रकार के सवाल खड़े होंगे. अमित शाह ने कहा कि बिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति हर दिन खराब होती जा रही है और अवसरवादी गठबंधन से स्थिति और खराब हो जाएगी.