Ashish Vidyarthi की दूसरी शादी पर छलका पहली पत्नी का दर्द, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

    Ashish Vidyarthi First Wife: बॉलीवुड और टीवी के दिग्गज एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर ने असमिया फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ (Rupali Barua) के साथ 60 साल की उम्र में दूसरी शादी की है. जिसके बाद एक्टर की पहली पत्नी राजोशी विद्यार्थी (Rajoshi Vidyarthi) उर्फ पिल्लो ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.

    बिना नाम लिए राजोशी ने किया इशारा ?

    राजोशी विद्यार्थी ने अपने इंस्टाग्राम पर दो स्टोरी (Rajoshi Vidyarthi Post) शेयर की. जिसमें उन्होंने उस इंसान के बारे में बात की है, जिसने उन्हें तकलीफ दी. एक्ट्रेस ने अपने पहले पोस्ट में बिना नाम लिए कहा, सही इंसान कभी भी नहीं पूछता है कि आप उनके लिए क्या मायने रखते हैं. एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि, सही इंसान आपको कभी तकलीफ नहीं देगा. 

    एक्ट्रेस ने की संघर्ष की बात

    वहीं, एक्ट्रेस ने अपने दूसरे पोस्ट में संघर्ष की बात कही है. राजोशी ने कहा, ज्यादा शक और सोचना शायद अब आपके दिमाग से निकल जाए. शायद अब कनफ्यूजन भी खत्म हो जाएगी और साफ दिखेगा. वहीं एक्ट्रेस ने बिना नाम लिए शांति और खुशी बने रहने की बात कही. उन्होंने कहा., 'आपके लिए जो दुआ भेजी गई है वो मिलने का समय आ गया है... ये आपका हक है.'

    शादी करके खुश हैं आशीष विद्यार्थी

    एक्टर आशीष विद्यार्थी ने दूसरी शादी (Ashish Vidyarthi 2nd Marriage) करने के बारे में एक एक ऑनलाइन पोर्टल से बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि ज्यादा उम्र में शादी करना उनके लिए एक आसाधारम अहसास है. एक्टर ने बताया कि उन्होंने सुबह कोर्ट मैरीज की और इसके बाद सभी परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी की. दूसरी पत्नी रूपाली से मुलाकात के बारे में एक्टर ने बताया कि ये लंबी कहानी है और इसके बारे में बाद में बात करेंगे.