Aditya Singh Death: Splitsvilla फेम आदित्य का बाथरूम में मिला शव, ड्रग्स के ओवरडोज से हुई मौत

    Aditya Singh Rajput Died: टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत की खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक, एक्टर का शव उसके घर के बाथरूम में संदिग्ध हालत में मिला. एक्टर के दोस्त ने इस बात की जानकारी दी है.

    Aditya Singh Death: Splitsvilla फेम आदित्य का बाथरूम में मिला शव, ड्रग्स के ओवरडोज से हुई मौत

    Aditya Singh Rajput Died: टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत की खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक, एक्टर का शव उसके घर के बाथरूम में संदिग्ध हालत में मिला. एक्टर के रूममेट ने इस बात की जानकारी दी है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर की मौत ड्रग्स ओवरडोज के कारण हुई है. वहीं, मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने क्राइम सीन सील कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मौके से कुछ संदिग्ध चीजे में मिली हैं, जिन्हें फॉरेंसिक के लिए भेजा गया है.

    मॉडलिंग और कास्टिंग डायरेक्टर थे आदित्य सिंह

    एमटीवी स्टार एक प्रसिद्ध अभिनेता, मॉडल और कास्टिंग निर्देशक थे.आदित्य सिंह राजपूत के निधन की खबर से उनके फैन्स भी सदमे में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्य सोमवार दोपहर अपने अंधेरी स्थित घर के बाथरूम में मृत पाए गए। इस बारे में सबसे पहले आदित्य के एक दोस्त को पता चला। अभिनेता का घर इमारत की 11वीं मंजिल पर है जहां वह मृत पाए गए थे. अभिनेता की मौत की जानकारी मिलने के बाद उनके दोस्त और बिल्डिंग के चौकीदार की मदद से उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अभिनेता को मृत घोषित कर दिया.

    आदित्य की लाश उनके घर के बाथरूम में मिली थी. रूममेट जब सुबह घर पहुंचा तो उसने आदित्य को बाथरूम में फर्श पर पड़ा देखा, जिसके बाद वह चौकीदार की मदद से उसे अस्पताल ले गया. जबकि आदित्य का परिवार दिल्ली में रहता है, अभिनेता मुंबई के अंधेरी लोखंडवाला में लश्करिया हाइट्स नामक इमारत में एक रूममेट के साथ रहा करते थे. मुंबई पुलिस की ओशिवारा पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक टीम अस्पताल भेजी है. पुलिस ने बताया कि मामले में अगर कुछ भी संदिग्ध पाया गया तो आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

    आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट में कहीं थी यह बात

    बता दें, पांच दिन पहले तक एक्टर अपने इंस्टा पर भी एक्टिव थे. उन्होंने आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वह बता रहे थे कि उनके लिए खुशी क्या मायने रखती है. अभिनेता द्वारा साझा की गई रील में वह बता रहे थे कि उनके लिए खुशी का मतलब मां के हाथ का खाना खाना और अपने कुत्ते के साथ समय बिताना, दोस्तों के साथ फिल्में देखना और शराब पीना है. लेकिन पैसा भी जरूरी है. लेकिन आंतरिक शांति भी बहुत जरूरी है.