8 साल से नर्क की जिंदगी बिता रही 13 साल की मासूम, अब तक 15 मर्दों से हुई शादी, सभी ने रेप कर बेचा

    पुलिस ने बताया कि लड़की 8 साल से मानव तस्करों के गिरोह में फंसी हुई है. इस दौरान उसे 15 लोगों से शादी करनी पड़ी. हर बार शादी करने वाला व्यक्ति उसके साथ बलात्कार करता और उसे नए लोगों को बेच देता.

    8 साल से नर्क की जिंदगी बिता रही 13 साल की मासूम, अब तक 15 मर्दों से हुई शादी, सभी ने रेप कर बेचा

    गुजरात पुलिस ने सोमवार को मानव तस्करी के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. जांच में पुलिस को पता चला कि तस्कर गिरोह के लोगों ने कई लड़कियों की तस्करी कर चुके हैं. जिसमें एक 13 साल की मासूम भी शामिल है. तस्करों ने पहले लड़की का अपहरण किया. इसके बाद बार-बार उसके साथ दुष्कर्म कर उसे बेच रहे हैं. फिलहाल लड़की का कोई पता नहीं चला पाया है कि वो कहां है. आशंका जताई जा रही है कि पीड़िता जो कि अब 21 साल की हो चुकी होगी, मुंबई में हो सकती है.

    लड़की से शादी करने वालों की उम्र 30 से 45 साल

    पुलिस ने बताया कि लड़की 8 साल से मानव तस्करों के गिरोह में फंसी हुई है. इस दौरान उसे 15 लोगों से शादी करनी पड़ी. हर बार शादी करने वाला व्यक्ति उसके साथ बलात्कार करता और उसे नए लोगों को बेच देता. लड़की से शादी करने वालों की उम्र 30 से 45 साल के होती थी. तस्करी के इस रैकेट की जांच में पता चला कि लड़की को 2 लाख से 2.5 लाख रुपये में बेचा जाता है. गिरोह का पर्दाफाश करने के बाद पुलिस अब लड़की को छुड़ाने का प्रयास कर रही है.

    तस्करों ने 8 साल तक कई बार खरीदा-बेचा

    गुजरात पुलिस ने जांच में पाया कि 13 साल की मासूम को मानव तस्करी गिरोह ने आठ साल तक कई बार खरीदा-बेचा. यह गैंग उसकी हर साल दो शादियां करवाता था. पुलिस को शक है कि इस रैकेट में महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान के लोग शामिल हैं. गिरोह का मास्टरमाइंड अशोक पटेल है.

    पुलिस की जांच में सामने आया है कि यह 13 साल की मासूम बच्ची जिसकी उम्र अब 21 साल के करीब हो चुकी है, मुंबई में हो सकती है. पुलिस उसे छुड़ाने का प्रयास कर रही है. पुलिस जांच में पता चला है कि यह गिरोह औसतन 30 से 45 साल की उम्र के लोगों के साथ शादियां करता था. मासूम के साथ 2015 से अत्याचार हो रहा था.